धाकड़ गर्ल : कंगना रनोट ने किए काशी विश्वनाथ के दर्शन

[ad_1]

कंगना रनोट फिलहाल अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अपनी फिल्म के रिलीज से ठीक पहले काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंची। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर दी है।वाराणसी यात्रा में कंगना के साथ उनकी पूरी धाकड़ टीम भी थी।इसके साथ ही कंगना ज्ञानवापी मुद्दे पर भी मीडिया से बात की।उन्होंने कहा कि काशी के कण-कण में महादेव हैं।वहीं वह अपने बयान- बॉलीवुड में से किसी भी इंसान को घर बुलाना पसंद नहीं करेंगी, के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं।

दोस्त बनने के लिए क्वलिफिकेशन चाहिए होती है: कंगना
कंगना से आगे बातचीत के दौरान जब पूछा गया कि उनका बॉलीवुड में कोई सिंगल दोस्त नहीं है।कंगना ने रिएक्ट किया,नहीं नहीं, बिल्कुल नहीं,ये लोग मेरे दोस्त बनने लायक हैं ही नहीं ।उसके लिए क्वलिफिकेशन चाहिए होती है।”

कंगना का वर्कफ्रंट
कंगना रनोट एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ में एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म का डायरेक्शन रजनीश घई ने किया है।इसमें कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी लीड रोल में हैं।यह फिल्म20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना जल्द ही’मणिकर्णिका रिटर्न्स’,’तेजस’और’द इनकारनेशन:सीता में भी नजर आएंगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.