CRIME INDIA NEWS

AWAZ BHANDARA

1)भंडारा में रेत के जगह जगह डंप
2)पवनी में खाली टिप्परों पर कार्यवाही,तो भंडारा में क्यो कुछ नही ?
3)क्यो मौन है महसूल विभाग?
4)पटवारी को जानकारी के बाद भी क्यो कार्यवाही नही?
5) रेत के टीलों से जगमगाया iti परिसर

भंडारा में iti परिसर में अवैध रेती डंप।
भंडारा :- जिले में 31 दिसंबर 2021 से रेत घाट बंद होने के बाद रेती चोरी का प्रमाण बड़े पैमाने पर बढ़ चुका है।जिसमे ट्रैक्टरों द्वारा रेती चोरी कर वरठी रोड पर iti व आठवले कॉलेज के परिसर में जगह जगह पर रेत डंप की जाती है। और इसे ट्रक द्वारा भरकर बैड पैमाने पर बेचा जाता है। यह प्रकरण रोजाना चलता है,जिससे शासन का रोजाना लाखो का नुकसान होता है,इसकी जानकारी स्थानीय पटवारी आर आय ,तहसीलदार व वरिष्ठ अधिकारियों को होने के बावजूद भी किसी प्रकार की कार्यवाही भी नही की जाती। विशेष बात तो यह है कि रेत चोरी करनेवाले माफियाओ पर अंकुश लगाने के लिए महसूल विभाग की और से विशेष पथक तैयार किया गया है ।
इसके बावजूद खुले आम सड़क के किनारे व शाशकीय जगहों पर रेत डंप की जा रही है। और प्रशासन आंख मून बैठा है। आखिर कब तक इस तरह प्रशासन का लाखो का महसूल डूबता रहेगा?
आखिर कब होंगी इन रेत माफियायो पर कार्यवाही?
क्यो मौन बैठा है महसूल विभाग?
पटवारी को जानकारी होने के बाद भी क्यो नही होती कार्यवाही?
कही साठ गाठ तो नही?
बीएस क्राइम इंडिया न्यूज अपनी खबरों के माध्यम से शासन प्रशासन को अवगत कराता है,लेकिन आंख मूंद बैठी महसूल को नजर नही आता या जान बूझ कर अनदेखा किया जाता है।
इसके पहले भी खबरों के माध्यम से प्रशासन को जागृत करने का प्रयास किया गया है। एक ओर पवनी तहसील में खाली टिप्परों पर कार्यवाही की जा रही है, दूसरी ओर भंडारा में टिप्पर तो छोड़ो ट्रैक्टर पर भी कार्यवाही नही हो रही,और खुले आम रेत डंप की हुई नजर आ रही है।
पार्ट 2 में दिखिये की कहा से भर कर आते है और कहाँ जाते है!
रेत माफियाओ का बड़ा खुलासा।।।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.