गुड न्यूज:पहली बार मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल, पति गौतम किचलू ने की अनाउंसमेंट; बेबी बम्प के साथ तस्वीर आई सामने

CRIME INDIA NEWS

AWAZ  BHANDARA

Jan 02, 2022, 1:25 PM

कई हफ्तों के कयासों के बाद आखिरकार रूमर्स सच हो चुके हैं। सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही पहली बार मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस के पति गौतम किचलू ने एक खूबसूरत तस्वीर के साथ गुड न्यूज शेयर की है।

गौतम किचलू ने नए साल पर काजल अग्रवाल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, तुम्हारी तरफ देख रहा हूं 2022। इस कैप्शन के साथ गौतम ने प्रेग्नेंट महिला वाला इमोजी भी शेयर किया है। पोस्ट सामने आते ही लोगों ने कपल को बधाई देने का सिलसिला शुरू कर दिया है।

काजल ने बेबी बम्प के साथ शेयर की तस्वीर

काजल अग्रवाल ने भी नए साल पर एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर बेबी बम्ब फ्लॉन्ट किया है। तस्वीर में एक्ट्रेस हर रंग की डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई हैं, वहीं पति गौतम किचलू उनके बेबी बम्ब के साथ पोज कर रहे हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, मैंने पुराने अंत के लिए आंखें बंद कर ली हैं और नई शुरुआतों के लिए आंखें खोली हैं। हैप्पी न्यू ईयर। मैं 2021 के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं और पूरी आशा, विनम्रता और अपने दिल में प्यार के साथ 2022 में बढ़ रही हूं।

दुबई में वेकेशन मना रहे हैं कपल

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू इन दिनों दुबई में न्यू ईयर वेकेशन मना रहे हैं। यहां कपल के साथ उनके परिवार के करीबी भी मौजूद हैं।

2020 में प्राइवेट सेरेमनी में की थी शादी

बता दें कि काजल अग्रवाल ने अक्टूबर 2020 में गौतम किचलू से मुंबई के ताज महज पैलेस में शादी की थी। इस शादी में कपल के कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.