सारा का खुलासा:चार बड़े स्टार्स से स्वयंवर रचाना चाहती हैं सारा अली खान, इनमें से तीन की पहले हो चुकी है शादी

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में शिरकत की। उनके साथ को-एक्टर धनुष भी शामिल हुए थे। सारा ने खुलासा किया कि वह स्वयंवर करना चाहती हैं। इस शो में उन्होंने अपनी पसंद के चार लड़को के नामों का भी खुलासा किया है।

सबकी पत्नियां शो देख रही हैं
शो में करण जौहर सारा से पूछा कि चार लोगों के नाम बताइए जिनके साथ आप स्वयंवर रचाना चाहती हैं? उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन।” सारा का जवाब सुनकर करण ने हंसते हुए कहा, “इन सबकी पत्नियां ये शो देख रही होंगी, मैं आपको बस बता रहा हूं।” बता दें, रणवीर ने दीपिका पादुकोण से शादी की है। विक्की -कटरीना कैफ हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं वरुण और नताशा दलाल ने इस साल शुरुआत में शादी की थी।

शादी के लिए हैं तैयार
सारा अली ने अपने पुराने इंटरव्यू में कहा था कि, मैं शादी के लिए तैयार तो हूं लेकिन ऐसा दूल्हा चाहती हूं जो उनके और उनकी मां अमृता के साथ रहे। यानी एक तरह से देखा जाए तो घर जमाई बनकर रहे। फिल्म अतरंगी रे से जुड़ी बातें शेयर करते हुए सारा ने कहा कि फिल्म में एक डायलॉग है जिसमें वे कहती हैं- क्या एक बार एक लड़की को दोनों नहीं मिल सकते? सारा कहती हैं कि हर बार औरत को ही अपने पैरेंट्स को क्यों छोड़ना पड़ता है और दूल्हे के घर जाना पड़ता है। ये उल्टा क्यों नहीं हो सकता।

24 दिसंबर को होगी रिलीज
अतरंगी रे 24 दिसंबर को OTT प्लेटफार्म में रिलीज होगी। इस फिल्म में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.