बिग बॉस OTT:करण जौहर के सामने शमिता शेट्टी रो पड़ीं, कहा-’20 साल के करियर के बाद भी सिर्फ शिल्पा की बहन के तौर पर ही पहचान बनी, खुद की पहचान बनाने के लिए जूझ रही हूं’

CRIME INDIA NEWS

AWAZ  BHANDARA

Aug 16, 2021, 1:28 PM

पॉपुलर कंट्रोवशियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का अपकमिंग सीजन डिजिटल प्लेटफार्म बिग बॉस OTT पर शुरू हो चुका है। 8 अगस्त को इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर हुआ। करण जौहर द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में हिस्सा लेने के लिए कई सेलेब्स ने नाम सामने आए लेकिन अंतिम समय में शो में शमिता शेट्टी ने एंट्री कर सबको चौंका दिया। शो को एक हफ्ता बीत गया है और 15 अगस्त को शो का पहला वीकेंड का वार देखने को मिला।

करण ने शमिता के गेम की तारीफ की और पूछा कि क्या उनके अंदर कोई बैगेज छुपा हुआ है क्योंकि कई बार वो शो में तन्हा नज़र आती हैं। शिल्पा इस सवाल के जवाब में अपने आंसू रोक नहीं पाईं और रो पड़ीं। उन्होंने अपना हाल-ए-बयां करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में 20-21 साल का सफ़र उनके लिए आसान नहीं था क्योंकि उन्हें हमेशा बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी के साएं में ही रहना पड़ा। उनपर हमेशा शिल्पा की प्रोटेक्टिव शैडो रही जिसके लिए वह खुद को लकी मानती हैं लेकिन उन्हें इस चीज का मलाल है कि इतने सालों के काम के बाद भी वह केवल शिल्पा शेट्टी की बहन के तौर पर ही पहचानी जाती हैं लेकिन वो सबको बताना चाहती हैं कि वह खुद क्या हैं। शमिता ने कहा कि उन्हें इसी वजह से कभी -कभी बहुत इमोशनल बैगेज महसूस होता है कि इतने सालों बाद भी वह अपनी खुद की आइडेंटिटी के लिए स्ट्रगल कर रही हैं।

बिग बॉस में दूसरी पारी

शमिता के लिए किसी रियलटी शो में हिस्सा लेने का यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले वह 2009 में बिग बॉस 3 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। शमिता यहां 34 दिन तक रुकी थीं लेकिन उन्होंने शो बीच में छोड़ दिया था। दरअसल, शमिता को अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी अटेंड करनी थी लेकिन वह शो बीच में छोड़कर बाहर आ गई थीं।

20 साल पहले किया था बॉलीवुड डेब्यू

बात अगर शमिता शेट्‌टी की करें तो साल 2000 में ‘मोहब्बतें’ से डेब्यू करने के बाद वे ‘झलक दिखला जा’, ‘फियर फैक्टर’, ‘खतरों के खिलाड़ी-9’ में भी नजर आई थीं। जब उनसे रियलटी शो के कारण करियर पर असर पड़ने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा- मैं रियलटी शो में नहीं थी, यह बस होता गया। शमिता पिछले साल वेब सीरीज ‘ब्लैक विडोज’ में नजर आई थीं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published.